UP निकाय चुनावः 14 नवंबर को अयोध्या में CM योगी करेंगे पहली रैली

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 03:48 PM (IST)

लखनऊः यूपी निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है और इसके लिए बीजेपी ने इस बार खास रणनीति तैयार की है। जिसके तहत मोहल्ले-मोहल्ले में पार्टी के कद्दावर नेताओं को चुनाव प्रचार में उतारने की तैयारी जोरो शोरो पर है। वहीं इस अभियान की अगुवाई प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी की प्रदेश भर में करीब 2 दर्जन रैलियां होनी हैं। जिसकी शुरुआत 14 नवंबर को अयोध्या से की जाएगी। इतना ही नहीं पार्टी ने सीएम की रैली के अलावा प्रत्याशियों के नामांकन को लेकर भी रणनीति बनाई है। नगर निकाय प्रत्याशियों के नामांकन में केन्द्र और प्रदेश सरकार के मंत्री और प्रदेश पदाधिकारियों को पहुंचने की हिदायत दी गई है।

इसी कार्यक्रम के तहत गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली नगर निगम में बीजेपी प्रत्याशी उमेश गौतम और पार्षदों के नामांकन जुलूस में साथ रहेगें। वहीं क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र सिंह मुरादाबाद, कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल फिरोजाबाद, बीजेपी प्रदेश मंत्री शंकर गिरि मिर्जापुर और विधायक अवधेश सिंह जौनपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन जुलूस का नेतृत्व करेंगे।