यूपी: गोरखपुर के बाद मेरठ में कोरोना पॉजिटिव की मौत, एक ही दिन में 2 लोगों की मौत से सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 02:55 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना से दूसरी मौत हुई है। मृतक 72 वर्षीय युवक मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहा था। सीएमओ राजकुमार ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि मृतक मेरठ के पहले कोरोना पॉजिटिव युवक इकरामुद्दीन का ससुर था। इकरामुद्दीन हाल ही में अमरावती से मेरठ आया था। 

बता दें कि इससे पहले गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहे 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। प्रदेश में एक ही दिन में 2 लोगों की मौत से सूबे में सनसनी फैल गई है। केजीएमयू लखनऊ से कन्‍फर्म रिपोर्ट आने के बाद गोरखपुर से बस्‍ती तक हड़कम्‍प मच गया है। उन सभी डाक्‍टरों, पैरामेडिकल स्‍टॉफ और तीमारदारों को क्‍वारंटीन या आइसोलेट कर दिया गया है जो मरीज के सम्‍पर्क में आए थे। 

लखनऊ में 2 नमूने पॉजिटिव, आगरा में सामने आया एक और संक्रमित
किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) लखनऊ में व्वारंटाइन किए गए 2 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद अब जिले में कोरोना के कुल 11 मरीज हो गए हैं। इन सभी का केजीएमयू में इलाज चल रहा है। वहीं आगरा में भी एक नए कोरोना मरीज का पता चला है। जिसे इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। नोएडा में भी 6 नए केस की पुष्टि हुई है। इन 10 नए केस के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 115 हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static