अखिलेश राज में अपराधियों का बोलबाला: बीजेपी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊ: यमुना एक्सप्रेस-वे पर अपराधियों द्वारा एक फॉर्म हाउस में मां-बेटी से बलात्कार, डकैती और फिर सड़क पर बस यात्रियों से लूटपाट की घटना को लेकर बीजेपी ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस घटना से साफ जाहिर होता है कि यूपी में कानून व्यवस्था किस कदर ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जब यह घटना हो रही थी तब सपा सरकार के मुखिया का पूरा ध्यान कांग्रेस के साथ गठबंधन एवं घोषणा पत्र पर लगा हुआ था।

अखिलेश राज में अपराधियों का बोलबाला
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां कहा कि शनिवार को दिल्ली से करीब सौ किलोमीटर दूर यमुना एक्सप्रेस-वे पर कुछ अपराधियों ने एक फॉर्म हाऊस पर हमला करके डकैती की और गृहस्वामी के वक्तव्य के अनुसार उनकी पत्नी और 18 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने के बाद उनके कमर के नीचे के हिस्से को जला दिया । उन्होंने कहा कि बाद में इन्हीं अपराधियों ने सड़क पर पंचर टायर बदलने के लिए रुकी वोल्वो बस पर धावा बोल दिया और यात्रियों को लूट लिया। विरोध करने पर एक यात्री को गोली मार कर घायल कर दिया।

राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त
पात्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास को लेकर जारी बहस में लखनऊ मेट्रो और अधूरे बने एक्सप्रेस-वे का नाम लिया जा रहा है। अखिलेश यादव सुबह योजनाओं का शिलान्यास करते हैं और शाम को उद्घाटन। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। यमुना एक्सप्रेस-वे की यह घटना उसी इलाके में घटित ऐसी दूसरी घटना है।

बीजेपी किसान, गरीब, पिछड़े और दलित के लिए काम करेगी
समाजवादी पार्टी (सपा) के घोषणापत्र का उल्लेख करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर उनके घोषणापत्र में दम होता और अपने पांच साल के कामकाज पर भरोसा होता तो वे बैसाखी के सहारे चुनाव में नहीं उतरते। यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोनों के रिपोर्ट कार्ड में लिखा है-फेल। वे अपना-अपना कैरियर बचाने के लिए साइकिल के कैरियर पर सवारी के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की चुनावी प्रचार की रणनीति पहले की तरह विकास पर केन्द्रित रहेगी । इसमें कोई बदलाव नहीं आएगा। किसान, गरीब, पिछड़े और दलित के उत्थान के लिए काम करेगी।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें