सांप के डसने से गुस्साए किसान ने लिया ऐसा बदला कि हर कोई रह गया "Shocked"

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 10:58 AM (IST)

हरदोई: आपने अक्सर सांप की वजह से कई लोगों की जान जाती या गंभीर रुप से घायल होने की खबरें कई बार सुनी होगी लेकिन यूपी के हरदोई जिले से एक बेहद ही चौंकाने देने वाला मामला देखने को मिला जहां एक सांप के किसान को डसने पर गुस्से में किसान ने सांप का फन ही चबा लिया। इसका अंजाम यह हुआ कि सांप की मौत हो गई जबकि किसान की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

जानकारी मुताबिक 2 दिन पहले थाना माधौगंज के गांव हरिहरपुर के रहने वाले किसान सोनेलाल (38) अपने जानवरो के लिए खेत पर चारा लेने जा रहे थे रास्ते में झाडिय़ों में छुपे सांप ने सोनेलाल को काट लिया सांप के काटने के बाद सोनेलाल ने बिना डरे उसे पकड़ लिया और सांप के फन को दांत से काटकर खा लिया।  इसके बाद भी जब सोनेलाल का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ तो वह पूरे सांप को खाने जा रहा था। 

इस बीच वहां पहुंचे ग्रामीणों ने उसे समझाया जिसके बाद सोनेलाल ने सांप के बचे शरीर के हिस्‍से को दूर फेंक डाला। सांप फन खा लेने से सोनेलाल बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में घरवालों ने सोनेलाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि किसान की प्रतिरोधक क्षमता अच्छी है, इससे उसकी जान बच गई। 

Punjab Kesari