यूपीः लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से दो महिलाओं की मौत, हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 01:30 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार)-फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल में डाक्टरों की लापरवाही के चलते दो महिलाओं की मौत हो गयी। महिलाओं की मौत से नाराज परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

PunjabKesariविवाहिता काे पिकअप ने कुचला 
पहला मामला रक्षाबंधन पर मायके आयी विवाहिता राखी बांधकर दो पुत्रों के साथ ससुराल जा रही थी। तभी उसे पिकअप ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। परिजनों के मुताबिक दुर्घटना में घायल महिला का बिना इलाज किये उसको रेफर कर दिया और इलाज के नाम पर पैसे की मांग की गई।

PunjabKesari

अस्पताल में प्रसूता की माैत
दूसरा मामला अस्पताल में भर्ती महिला प्रसूता की माैत का है। मौत के बाद परिजन आग बबूला हो गए और महिला वार्ड के अस्पताल में तोड़-फोड़ कर दी। इससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दोनों मौतों के बाद जिला अस्पताल में तैनात डाक्टरों पर सवाल खड़ा हो गया कि आखिरकार जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर मरीजों का इलाज कैसे करते हैं।

ज्यादातर मरीजों को जिला अस्पताल से सैफई या कानपुर रेफर कर दिया जाता है। वहीं इलाज के नाम पर केवल खानापूर्ति की जाती है। यहां तैनात डाॅक्टर अपनी  मनमानी करने पर अमादा रहते हैं। इस पर जिला प्रशासन भी चुप्पी सादे रहता है।

PunjabKesari

डाक्टरों ने कार्य किया ठप 
महिलाआें की मौत के बाद हुए हंगामे से डाक्टरों ने कार्य ठप कर दिया।

परिजनों ने वार्ड से शव नहीं उठाया 
इस दाैरान मृतक महिला के परिजनों ने वार्ड से शव नहीं उठाया और लगातार पुलिस व
जिला प्रशासन से अस्पताल में तैनात डाॅक्टरों के खिलाफ लापरवाही करने का आरोप लगाते रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static