यूपी चुनाव: 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ‘नारायण साई ओजस्वी पार्टी’

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 03:56 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी): ‘नाराणय साई ओजस्वी पार्टी’ ने यूपी में चुनाव लडऩे का पूरा मन बना लिया है। लखनऊ के प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करते हुए पार्टी के महासचिव शिव नारायण ने बताया कि यूपी में 150 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और कुछ ही दिनों में नारायण साई हमारे साथ में होंगे। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि जबसे चुनाव के लिए प्रत्यशियों की सूची जारी की है तब से बीजेपी, पार्टी को दबाने के लिए राजनैतिक साजिश कर रही है। 

आसाराम की जमीन को हथियाया जा रहा
यही नहीं उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में लखनऊ के कृष्णनगर में संत आसाराम की जमीन को हथियाया जा रहा है। आरोप ये भी लगाया की पीएससी 32 वाहिनी के लोग आश्रम की जमीन को हथिया रहे हैं। पिछले 7 जनवरी 2017 को जिला अपर भू विभाग ने 32 सेनानायक वाहिनी तो आदेश पारित किया था कि आशाराम बापू की जमीन पर किए गए कब्जे की जमीन छोड़ा जाए। इसके बावजूद वह नहीं माने और उल्टे जमीन के दूसरे भागों पर कब्जा कर लिया। उन्होंने कहा कि जब आश्रम के लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। हद तो तब हो गई जब सरोजनी नगर थाने के लोग घायल लोगों का ईलाज करवाने की बजाए थाने उठा ले गए। 

बीजेपी को सता रहा हार का डर
उन्होंने कहा कि बीजेपी को डर सता रहा है कि अगर ओजस्वी पार्टी 150 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करती है तो उन्हें हार का सामना न करना पड़ जाए। उन्होंने कहा कि नारायण साई को वाराणसी की शिवपुर और लखनऊ की दूसरी सीट से लड़ाया जाएगा। हमारी पार्टी 28 जनवरी को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। 

गौरतलब है कि सोमवार को सूरत हाईकोर्ट ने नारायण साई की जमानत याचिका खारिज कर दी है। नारायण साई ने कोर्ट में अपील की थी कि उसे चुनाव लडऩे के लिए जमानत दी जाए। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें