यूपी: 4 साल की बच्ची से रेप, हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 08:13 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा के कबरई क्षेत्र में चार साल की बालिका के साथ बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

 पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे ने आज यहां बताया कि पहरा गांव में कल रात एक विवाह समारोह में राजा अहिरवार ने शराब पी थी और नशे की हालत में एक मित्र के मकान की छत पर सो गया। सुबह आंख खुलने पर उसने नजदीक में सो रही एक चार साल की एक बालिका से बलात्कार किया। आरोपी बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया।

दुबे ने बताया कि परिजनों ने बालिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी राजा अहिरवार के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 और पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

नाबालिग से बलात्कार 
संभल: गिन्नौर टाउनशिप में नाबालिग लड़की से कथित रूप से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।  पुलिस ने आज बताया कि पीडिता की उम्र 15 साल है । वह ईद मनाने चाचा के घर आयी थी। कल जब एक मजार पर गयी तो उसे एक युवक बहला फुसलाकर सुनसान जगह ले गया और वहां उसका बलात्कार किया। नाबालिग को डॉक्टरी के लिए भेजा गया है । आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।