योगी जितना मर्जी नाटकबाजी कर लें कानून व्यवस्था सुधरने वाली नहीं है: मायावती

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 01:29 PM (IST)

लखनऊ: जन्मदिन के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आए दिन यूपी में हत्या, लूट, रेप, गैंगरेप जैसी घटनाएं हो रही हैं। महिलाओं पर तो बड़े पैमाने पर उत्पीडऩ हो रहा हैं। अब तो बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। मायावती ने कहा कि महिला उत्पीडऩ की खबरें मीडिया में ‘आटे में नमक’ के बराबर आ रही हैं। अगर पूरी खबरें आने लगे तो कानून व्यवस्था खराब होने के मामले में उत्तर प्रदेश देश का नंबर-1 राज्य घोषित होगा। यूपी में इस समय कानून का राज नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। 

मायावती ने कहा कि ये लोग (सरकार) कितना भी तब्दीली कर लें जबतक दलगत राजनीति से उठकर क्रिमिनल के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं कुछ होने वाला नहीं है। बीजेपी में इस समय कितने अपराधी तत्व हैं। वे सरेआम गुंडागर्दी करते हैं और अधिकारियों को काम नहीं करने देते हैं और सरकार देखती रहती है।

मायावती ने अपनी सरकार का हवाला देते हुए कहा कि मैंने अपने एमपी और एमएलए तक को नहीं बख्सा। यहां तक कि अपने कार्यकर्ताओं को नहीं छोड़ा। यदि किसी ने कानून अपने हाथ में लिया और अधिकारियों के काम में दखलअंदाजी की तो मैंने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की। उत्तर प्रदेश को ऐसे ही सरकार की जरूरत है। मैं समझती हूं कि मेरी सरकार के अलावा ऐसी कोई भी सरकार नहीं आयी। मायावती ने कहा कि जब भी प्रदेश में क्राइम बढ़ता है तो सरकार कोई न कोई नाटकबाजी करने लगती है जबकि इससे कुछ होने वाला नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static