उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन ने योगी को राखी बांधी

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 10:20 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाई-बहन का त्यौहार रक्षाबंधन हर्षोल्लास एवं धूमधाम के साथ मनाया गया और इस मौके पर प्रदेश की नवनियुक्त राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राजभवन में राखी बांधी। राजभवन प्रवक्ता के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को श्री योगी विधानभवन में ध्वजारोहण के बाद राजभवन पहुंचे और करीब आधा घंटा तक वहां रहे। इस दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने योगी आदित्यनाथ को राखी बांधी।  
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि बाद में श्रीमती पटेल ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ0 दिनेश शर्मा के अलावा विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के घर जाकर उन्हें रक्षा सूत्र बांधे।राजभवन में राज्यपाल ने सत्य सांई बाबा पूर्व माध्यमिक एवं प्राथमिक विद्यालय, केयर एजुकेशनल ट्रस्ट, दिव्यांग बच्चों सहित राजभवन के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों के बच्चों को भी राखी बांधी और अपनी शुभकामनाएं दी।      
PunjabKesari
इसी क्रम में श्रीमती पटेल ने राजभवन में प्रवास करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों के बच्चों को भेजकर सेना के जवानों एवं जेल बंदियों को भी राखी बंधवाई। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन सिफर् त्यौहार नहीं बल्कि एक संस्कार है जो जीवन में रिश्तों के महत्व को समझाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static