बंदूक की नोक पर दूल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, देखती रह गई दुल्हन

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2017 - 01:12 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में अनोखा और चौंकाने वाला मामला देखने को मिला जहां एक युवती ने शादी के मंडप से दूल्हे बने अपने प्रेमी का अपहरण कर लिया। दूल्हे की प्रेमिका इस दबंगई को दुल्हन और सभी लोग बस देखते ही रह गए। 



युवती ने दूल्हे को जबरन गाड़ी में बैठा लिया 
जानकारी मुताबिक मौदहा कोतवाली के भवानी गांव में सोमवार रात एक बरात आई थी। हंसी-खुशी सब काम हो रहे थे। जयमाल का कार्यक्रम भी संपन्न हो चुका था और अन्य रस्मों की तैयारी चल रही थी कि तभी इसी बीच विवाह स्थल के पास चौपहिया वाहनों का काफिला आकर रुका। वाहनों में सवार कुछ लोग असलहों से लैस थे। इनके बीच से एक युवती निकली। वह सीधे दूल्हा अशोक के पास पहुंची और उसे खींचते हुए गाड़ी के पास ले गई। असलहाधारियों की मदद से युवती ने दूल्हे को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और विवाह स्थल से निकल गई। चर्चा है कि दूल्हा पहले ही अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर चुका था और उसे धोखा देकर दूसरी शादी कर रहा था। 



बांदा की रहने वाली है युवती 
विवाह स्थल पर घटनाक्रम इतनी तेजी से बदला कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। दूल्हे के अपहरण की सनसनी के बीच धीरे-धीरे मामला साफ हुआ तो पता चला कि दूल्हे को उठाने वाली युवती बांदा की रहने वाली है। सूचना पर यूपी 100 की टीम पहुंची। पुलिस इस प्रकरण की छानबीन करने में जुटी हुई है। फिलहाल दूल्हे का कोई सुराग नहीं मिला है। शादी के मंडप से दूल्हे का अपहरण होने से दुल्हन भारती के सपने बिखर चुके हैं।