क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकार, CM धामी ने किया ऐलान

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 10:59 AM (IST)

 

 

देहरादून/नई दिल्लीः भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान करते हुए कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उत्तराखंड सरकार उठाएगी। 



कोलकाता में मौजूद पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया। उन्हे आगे के इलाज के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है। सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। वहीं मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज के लिए हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने और जरूरत पड़ने पर एयर एंबुलेंस उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं।



पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने कहा, “जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।”

Content Writer

Nitika