Varanasi News: खाना खा रहे शख्स को आया हार्ट अटैक- कुर्सी से लुढ़का, जमीन पर गिरा और चली गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 12:44 PM (IST)

Varanasi News: प्रदेश में हार्ट अटैक की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कभी कोई चलते-चलते जान गंवा रहा है तो कभी-कभी किसी की खेलते खेलते जान जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश वाराणसी जिले का है। जहां पर एक शख्स ढाबे पर खाना खा रहा था कि तभी उसे हार्ट अटैक आ गया। हार्ट अटैक आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो घटना के बाद अब सामने आई है।

खाना खा रहे शख्स को आया हार्ट अटैक
मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे शख्स ढाबे पर बैठकर खाना खा रहा है कि तभी वह जमीन पर गिर जाता है। जब तक आस-पास के लोगों को कुछ समय आता उससे पहले ही शख्स की मौत हो गई। मृतक शख्स की पहचान चांदमारी शिवपुर के रहने वाले राकेश अवस्थी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक राकेश अवस्थी 5 भाईयों और 2 बहनों में चौथे नंबर पर थे। राकेश अपने पीछे पत्नी सहित 2 बेटियां और एक बेटा छोड़ गए हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा जो शख्स सही सलामत घर से निकला, अब वो उनके बीच नहीं है।

कुर्सी से लुढ़का और जमीन पर गिरा, तोड़ दिया दम
सूत्रों का कहना है कि मृतक शख्स (राकेश) पेशे से बिजली मैकेनिक था। बीते दिन शाम लगभग 7 बजे वह सैनिक ढाबे पर खाना खा रहा था। उसके बगल में 3 लोग आपस में बातें कर रहे थे। इसी दौरान राकेश कुर्सी पर बैठे-बैठे जमीन पर लुढ़क जाता है। जब आस-पास के लोग दौड़कर उसे उठाते हैं तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इसी दौरान ढाबा मालिक ने तुरंत इस बात की सूचना कचहरी पुलिस चौकी को दी। साथ ही राकेश के फोन से उसकी पत्नी को कॉल किया गया। राकेश को दीन दयाल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार दे दिया।

Content Editor

Anil Kapoor