VIDEO: मैं जावेद हूं, बदायूं वाला...गिरफ्तारी से पहले हत्याकांड के आरोपी का वीडियो वायरल, खुद को बता रहा निर्दोष

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 02:30 PM (IST)

मैं जावेद हूं, बदायूं वाला...मुझे पुलिस के पास ले चलो, मैं निर्दोष हूं मैने कुछ नहीं किया...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो है बदायूं हत्याकांड के आरोपी साजिद के भाई जावेद का...जिसे बरेली पुलिस ने सरेंडर करने से पहले ही धर दबोचा है...जिसके बाद जावेद का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह कह रहा है कि मैं बदायूं वाला जावेद हूं...वारदात वाले दिन बदायूं में बहुत भीड़ थी, इसलिए दिल्ली भाग गया था... अब मैं मेरठ आ गया हूं और पुलिस के सामने सरेंडर करना चाहता हूं।

बता दें कि बदायूं हत्याकांड के बाद से आरोपी जावेद फरार चल रहा था... जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था...जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जावेद को देर रात बरेली से गिरफ्तार किया गया है...वारदात के बाद जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था...पुलिस की कई टीमें उसके पीछे लगी हुई थीं...बताया जा रहा है कि जावेद को देर रात बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

खैर, ऐसे में अब जब जावेद पकड़ा गया है, तो डबल मर्डर का मोटिव क्लियर हो जाएगा...जिसको देखते हुए पुलिस आरोपी जावेद से पूछताछ कर रही है...और जल्द घटना के पीछे की पूरी कहानी लोगों के सामने ला देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static