शराब के नशे में धुत चैंपियन मुंह में तमंचे और हाथ में जाम पकड़ लगा रहे ठुमके, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 11:10 AM (IST)

रुड़कीः अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहने वाले रुड़की से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पार्टी से निष्कासित होने के बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शराब के नशे में धुत होकर हाथों में 4-4 तमंचे लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने समर्थकों के साथ ठुमके भी लगा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, चैंपियन अपने एक हाथ में शराब का प्याला लेकर 'लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला' गाने की धुन पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह अपने दूसरे हाथ में 4-4 तमंचे लहरा रहे हैं। इतना ही नहीं चैंपियन के साथ उनके समर्थक भी नजर आ रहे हैं। समर्थकों के द्वारा उनकी तारीफ की जा रही है कि यह सिर्फ उत्तराखंड में आप ही कर सकते हो। विधायक खुद कह रहे हैं कि उत्तराखंड ही नहीं ऐसा पूरे देश में कोई नहीं कर सकता, जैसा वह कर रहे हैं।

वहीं चैंपियन जिस राज्य से विधायक हैं, जिस जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, उसी उत्तराखंड के लिए वह गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि चैंपियन का कुछ समय पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस व्यवहार के चलते पार्टी ने उन्हें 3 महीने के लिए निलंबित कर दिया था।

Nitika