Fatehpur News: बाइक छीनकर भाग रहा था बदमाश, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेरा....पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 11:52 AM (IST)

(मोहम्मद यूसुफ) Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां ग्रामीणों द्वारा बदमाश की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने बदमाश को लाठी-डंडों से जमकर पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं लेकिन पुलिस के सामने भी गांव के लोग उसकी पिटाई करते रहे।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राधा नगर थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव में एक बदमाश बाइक सवार को तमंचा दिखाकर बाइक लेकर भागने लगा। बाइक सवार के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाश को घेर लिया और पकड़कर लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी गांव के लोग मारपीट करते रहे। इस बीच किसी ग्रामीण ने बदमाश की पिटाई करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पकड़े गए बदमाश पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे: थाना प्रभारी 
आपको बता दें कि इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रमेश कुमार पटेल ने बताया कि एक व्यक्ति की बाइक छीनकर भाग रहे बाइक चोर को पकड़ गया है। पकड़ा गया बाइक चोर दीपक निवासी अजमतपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static