विनोद वर्मा की गाजियाबाद CJM कोर्ट में पेशी, मीडिया से बचाकर ले जा रही पुलिस

punjabkesari.in Friday, Oct 27, 2017 - 02:43 PM (IST)

गाजियाबादः वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद के सीजेएम कोर्ट में लेकर गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस पहुंच चुकी है। हालांकि विनोद वर्मा को मीडिया की नजरों से बचने की कोशिश भी कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस करती दिखाई दे रही है।

बता दें कोर्ट के गेट पर मीडिया कर्मियों को खड़े देख पुलिस ने अपनी गाड़ी कोर्ट के पिछले गेट की तरफ दौड़ा दी। वहीं कोर्ट की पिछली पार्किंग के गेट से विनोद को पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची हैं।

ब्लैकमेलिंग, रंगदारी वसूलने और धमकी देने है आरोप
बता दें जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया है। पुलिस की मानें तो उनके उपर ब्लैकमेलिंग, रंगदारी वसूलने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। उल्लेखनीय है कि विनोद वर्मा देशबंधु और बीबीसी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। कुछ वक्त पहले तक वह अमर उजाला डिजिटल के प्रमुख थे।

घर से 500 पोर्न सीडी बरामद
पुलिस के मुताबिक विनोद वर्मा के खिलाफ छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित पंडरी थाने में मामला दर्ज हुआ था। उनके घर से 500 पोर्न सीडी बरामद की गई हैं। इसके साथ ही उनके ख़िलाफ धारा 384 (रंगदारी वसूलने) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पत्रकार विनोद वर्मा छत्तीसगढ़ के सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर लंबे समय से लिखते रहे हैं। वो एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सदस्य भी हैं।

विनोद के पास है मंत्री के सेक्स स्कैंडल की सीडी 
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार विनोद वर्मा के पास छत्तीसगढ़ सरकार के एक प्रभावशाली मंत्री के सेक्स स्कैंडल की सीडी थी। जिसके बारे में वह अगले कुछ दिनों में खुलासा करने वाले थे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भी आरोप लगाया है कि वर्मा की गिरफ्तारी के पीछे मंत्री के सेक्स स्कैंडल का मामला है।