झारखंड माॅब लिंचिंग पर टिकटाॅक यूजर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, शिवसेना ने दर्ज कराया केस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 11:36 AM (IST)

मुंबई/रांची: देश की व्यावसायिक राजधानी मुंबई में एक टिक टॉक यूजर को झारखंड में भीड़ की हिंसा का शिकार हुए तबरेज अंसारी के समर्थन में नफरत भरा आपत्तिजनक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। शिकायत मिलने पर मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। , टिक टॉक यूजर ने तबरेज अंसारी के समर्थन में जो वीडियो सोशल मीडिया में डाला था वो तेजी से वायरल हो गया। वायरल वीडियो में उसने भड़काऊ शब्दों को इस्तेमाल किया था।

कुछ दिन पूर्व झारखंड मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी पर बने टीक टॉक यूजर के वीडियो में उसने नफरत भरी बातें कहीं हैं। टिक टॉक वीडियो में तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने की बात भी कही है। वीडियो में वह यूजर अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहा है और सभी वीडियो में तबरेज अंसारी के सपोर्ट में आपत्तिजनक बातें कह रहे हैं। इस मामले में शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

वहीं इस वायरल वीडियो में टिक टॉक यूजर यह कहता हुआ दिखाई देता है कि ‘मार तो दिया तुम ने तबरेज को, पर कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना मुसलमान आतंकवादी है।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने इन लड़कों के खिलाफ मुंबई पुलिस से लिखित तौर पर शिकायत कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari

इसी दौरान मामला बढ़ता देख कर इन लड़कों ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया है और माफी भी मांग ली है, लेकिन शिकायतकर्ता का कहना है कि ऐसे मामले में सिर्फ माफी मांगने से काम नहीं चलेगा, बल्कि इन लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। रमेश सोलंकी का कहना है कि इस तरह का भड़काऊ वीडियो बनाने पर युवा पीढ़ी पर गलत प्रभाव पड़ेगा।

अब मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उस टिक टॉक यूजर के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। इस संबंध में आईपीसी की धारा 153 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ टिक टॉक ने उस एकाउंट को सस्पेंड भी कर दिया है जिस एकाउंट से वीडियो अपलोड किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static