बीजेपी काे हराने के लिए तबस्सुम को वोट करें मुसलमानः देवबंदी उलेमा

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 03:45 PM (IST)

सहारनपुर(रामकुमार पुंडीर)- कैराना उपचुनाव के चलते देवबंदी उलेमा के स्वर भी भाजपा विरोधी नजर आ रहे हैं। उलेमा ने भाजपा को हराने के लिए मुस्लिमाें से रालाेद प्रत्याशी तबस्सुम को वोट देने की अपील की है। 

सहारनपुर के देवबंद में गठबंधन का समर्थन करते हुए जमीयत उलेमा-ए-हिंद के मौलाना हसीब सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा को अगर हराना है और नकारना है तो मुसलमानों को चाहिए कि वह तबस्सुम को वोट दें। उन्हाेंने कहा कि मोदी सरकार से पूरा हिंदुस्तान और पूरी सियासी जमातें परेशान है। साथ ही उन्हाेंने कहा कि रमजान का महीना है आैर गर्मी भी है लेकिन सभी लोग वोट जरूर दें। 

मोदी सरकार पर साधा निशाना 
इस दाैरान उलेमा ने प्रधानमंत्री पर जाेरदार हमला बाेला। उन्हाेंने कहा कि मोदी सरकार से पूरा हिंदुस्तान और पूरी सियासी जमातें परेशान और दुखी हैं। भाजपा सरकार से उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह तमाम मुल्क के लोगों के फायदे की बात करे।

जाे अपाेजीशन बना है वाे अच्छी शुरूआत
उलेमा ने कहा कि विभिन्न दलाें ने मिलकर जाे अपाेजीशन बनाया है वह एक अच्छी शुरूआत है। जहां-जहां भी चुनाव चल रहे हैं और चुनाव होने जा रहे हैं वहां के लोगों को चाहिए कि वह अपने वोट का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें। ऐसा ना हो कि पोलिंग प्रतिशत कम होने से भाजपा को फिर खड़े होने का मौका मिल जाए।

भाजपा काे हराने के लिए तबस्सुम को वोट दें
नाहिद हसन के परिवार पर पलायन का आरोप लगने के सवाल पर मौलाना हसीब सिद्दीकी ने बताया की हुकुम सिंह के खून में कांग्रेस ही है और मैंने उनका कांग्रेस में रहने का दौर देखा है। वह एक आला दर्जे के कांग्रेसी इंसान थे लेकिन सियासत में आदमी का कोई मजहब नहीं होता, वह चलती गाड़ी में बैठता है। इसलिए हुकुम सिंह भी उसमें बैठ गए लेकिन उनका पूरा घराना कांग्रेसी है। आज उनकी बेटी चुनाव लड़ रही है और तबस्सुम के मुकाबले खड़ी हैं तो कोशिश यह होनी चाहिए और यह ध्यान रखना चाहिए कि वह हुकुम सिंह की बेटी नहीं भाजपा की कैंडिडेट हैं। इसलिए भाजपा को अगर हराना है और नकारना है तो मुसलमानों को चाहिए कि वह तबस्सुम को वोट दें।

Ajay kumar