Lockdown का ये कैसा कहर? जब सड़क पर बिखरे दूध को इंसान और जानवर एक साथ पीने लगे

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 09:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रा है। भारत में कोरोना वायरस से 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 9 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल को दुखी करने वाली एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप व्यथित हो उठेंगे। आगरा के रामबाग चौराहे पर एक दूध वाले का कनस्तर गिर गया। इसके बाद क्या आदमी और क्या जानवर दोनों सड़क पर एक साथ दूघ पीने लगे। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी दूध उठाकर एक बर्तन में रख रहा है, वहीं कुछ कुत्ते दूसरी तरफ उसी दूध को पी रहे हैं।

बता दें कि कोरोना  के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, जिसके बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह राष्ट्र को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि वह लॉकडाउन को बढ़ाने की बात कर सकते हैं।


इससे पहले हालांकि COVID-19 के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र, पंजाब, पश्चिम बंगाल, ओडिशा सहित कई राज्यों ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 450 से ज्यादा कोरोना से संक्रमित मरीज हैं और अब तक पांच लोगों की मौत भी हो चुकी है। उधर, आगरा में आज अचानक कोरोना के 30 नए मरीज बढ़ जाने से यहां संक्रमितों की संख्या 134 हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 9352 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 905 नए मामले सामने आए हैं और 51 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 980 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। हालांकि इसके बढ़ने की भी उम्मीद है। कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News

static