Hardoi News: पत्नी की सड़क हादसे में हुई मौत, गम में डूबे पति ने एक दिन बाद उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 12:22 PM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां हरदोई के रहने वाले 36 वर्षीय योगेश कुमार ने मंगलवार को अपनी पत्नी 28 वर्षीय मणिकर्णिका कुमारी जो एक सहायक चिकित्सक थी की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने के एक दिन बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने कहा कि योगेश शिक्षक थे और दोनों ने 6 महीने पहले शादी की थी। पुलिस ने कहा कि योगेश ने एक नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है कि "हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे। सोमवार को सुरसा थाना क्षेत्र में लखनऊ-हरदोई हाईवे पर हादसे में मणिकर्णिका की मौत हो गई।

हादसे में पत्नी की मौत, एक दिन बाद पति ने लगाई फांसी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरसा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) इंद्रेश कुमार यादव ने कहा कि एक अज्ञात वाहन ने मणिकर्णिका को उसके स्कूटर में टक्कर मार दी, जब वह तड़ियावाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जा रही थी, जहां वह एक नर्स के रूप में कार्यरत थी। SHO यादव ने कहा कि उसके पहचान पत्र और मोबाइल नंबर की मदद से उसकी पहचान की गई और उसके पति को सूचित किया गया। योगेश मौके पर पहुंचा और घर लौटने से पहले अपनी पत्नी का सामान ले लिया और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
योगेश के पड़ोसियों ने कहा कि जब वह उसकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए तो दरवाजा बंद मिला। उन्होंने काफी समय तक दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जब उन्होंने आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अंदर गए तो देखा कि योगेश का शव छत से लटका हुआ था। इसके बाद उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static