योगी के मंच पर पत्नी का हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी, पैर छूकर CM से लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 07:38 PM (IST)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच पर पत्नी का हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी के दिखने से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। कुछ लोग जहां अमनमणि के भाजपा में शामिल होने की बात कह रहे हैं तो कुछ लोग इसपर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीए दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। जहां उनके स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस दौरान मंच पर उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी के पहुंचने से सभा में हलचल पैदा हो गई। अमनमणि न केवल बीजेपी नेताओं के बीच बैठा दिखाई दिया बल्कि मुख्यमंत्री के पैर छुकर आशीर्वाद भी लिया। 

सबसे खास बात ये रही कि इसी मंच से योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी देते हुए कहा कि जिन लोगों को कानून पर विश्वास नहीं है वो यूपी छोड़कर चले जाएं। यहां उन्होंने एक महीने में कानून-व्यवस्था सुधार देने का भरोसा भी दिया। 
CM के स्वागत में जगह-जगह लगे पोस्टर 
योगी के स्वागत के लिए गोरखपुर की सड़कें बैनर-पोस्टर से सज चुकी हैं। इसमें भी कई जगह अमनमणि त्रिपाठी के स्वागत पोस्टर भी देखे जा सकते हैं। पोस्टर में अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता सपा के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी का फोटो भी लगा है। वहीं पोस्टर में लिखा है ‘महंत योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं नमन’ इस पोस्टर की खास बात यह है कि यह पोस्टर भगवा रंग से प्रिंटेड है। पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगी है।

पिछले महीने भी योगी से मिले थे अमनमणि
वैसे अमनमणि त्रिपाठी ने पिछले महीने 12 तारीख को गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इस दौरान उन्होंने ष्टरू योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी और उनका आशीर्वाद लिया था. आज भी गोरखपुर यूनिवर्सिटी में वे मंच पर योगी का स्वागत करते नजर आए और उन्होंने पैर छूकर सीएम का आशीर्वाद भी लिया