‘लव जिहाद’ कानून की शुरुआत केंद्र में बैठे 2 लव जिहादियों से हो तब करेंगे समर्थन: मु. राणा

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 02:54 PM (IST)

लखनऊ: अचानक से देशभर में लव जिहाद का मामला तूल पकडऩे लगा है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा समेत कई अन्य प्रदेशों की सरकारों ने इसके खिलाफ कानून बनाना भी शुरू कर दिया है। जिसपर दिग्गजों की लगातार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इस मामले में मशहूर शायर मुनव्वर राणा भी कूद गए हैं। उन्होंने भी लव जेहाद का मुद्दा उठाया है। उन्होंने ट्विटर पर लव जेहाद को लेकर कानून पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बीजेपी के अंदर मौजूद ऐसे नेताओं पर भी कार्रवाई हो, जिन्होंने गैर धर्म में शादियां की हैं। 

PunjabKesari
लव जिहाद के कानून का समर्थन जब करेंगे जब केंद्र में बैठे 2 लव जिहादियों पर कार्रवाई हो...  
मुनव्वर राणा ने ट्वीट कर लिखा है कि वे लव जेहाद पर बने कानून को समर्थन इस शर्त पर देते हैं कि इसकी शुरुआत पहले केंद्र सरकार में बैठे 2 बड़े नेताओं (मुख्तार अब्बास नकवी और शहनवाज हुसैन) से की जाए ताकि बाद में 2 मुस्लिम लड़कियों का निकाह उनसे हो सके। 

PunjabKesari

लव जेहाद के जुमले का इस्तेमाल समाज में नफरत फैलाने के लिए हो रहा 
मुनव्वर राणा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि लव जेहाद के जुमले का इस्तेमाल समाज में नफरत फैलाने के लिए किया जाता है। आगे मुनव्वर राणा ये भी कहते हैं कि लव जेहाद में नुकसान मुस्लिम लड़कियों का होता है क्योंकि लड़के कहीं और शादी कर लेते हैं। 

बता दें कि वरिष्ठ बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने गैरधर्म में शादी की है। जब भी देश में लव जिहाद का मुद्दा सामने आता है दोनों नेता लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static