नोएडा के बाद बाराबंकी में महिला से हैवानियत, पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, हालात गंभीर

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 01:28 PM (IST)

बाराबंकी: नोएडा के जेवर में महिलाओं से गैंगरेप के बाद बाराबंकी में भी एक युवती से हैवानियत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जैदपुर थाना क्षेत्र के गुडरी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद एक युवती के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया गया। युवती को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गंभीर प्रकरण के बाद वहां पुलिस को तैनात किया गया।

बाराबंकी के जैदपुर थाना क्षेत्र के गुडरी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद युवती के साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया। यहां पर दो पक्षों में मारपीट के बाद एक युवती के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया गया। दर्द से तड़पती युवती को पहले बाराबंकी जिला अस्पताल लाया गया, वहां से उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद क्षेत्र में काफी तनाव बना है। 

जमीन को लेकर पट्टीदारों में चल रहा विवाद
जमीन को लेकर यहां पर पट्टीदारों में चल रहा विवाद आज खूनी संघर्ष में बदल गया। इसका खामियाजा उस युवती को उठाना पड़ा, जिसका प्रकरण से कोई लेना-देना नहीं था। जैदपुर के गुडरी गांव के इस गंभीर प्रकरण के बाद ही वहां पर पुलिस को तैनात किया गया है। पुलिस ने आरोपी पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में दो नामजद सहित तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।