यादव कुनबे ने सैफई में डाला वोट, मुलायम ने कहा-अखिलेश CM और मंत्री बनेंगे शिवपाल

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 01:33 PM (IST)

सैफई: यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोटिंग सुबह 7 बजे से हो रही है। इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल, अपर्णा समेत पूरा यादव परिवार सैफई में वोट डालने पहुंचा। मुलायम पत्नी साधना यादव और बहु अपर्णा के साथ मतदान करने पहुंचे। वोटिंग के बाद मुलायम सिंह ने उत्तर प्रदेश में अकेले सपा सरकार बनने का दावा किया। इस दौरान मुलायम ने एक न्यूज चैनल से विशेष बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। वहीं शिवपाल को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवपाल इस बार भी अखिलेश मंत्रिमंडल में शामिल होंगे और मंत्री बनेंगे।

अखिलेश और प्रतीक हमारी दो आंखें 
इस दौरान साधना गुप्ता ने कहा कि अखिलेश को जब कोई सौतेला बोलता है तो मुझे बहुत बुरा लगता है। अखिलेश और प्रतीक हमारी दो आंखें हैं। उन्होंने अपने नाम के आगे गुप्ता लगाए जाने पर भी आपत्ति जताई। साधना ने कहा कि मुझे गुप्ता की जगह यादव कहकर बुलाया जाना चाहिए। वोटिंग के बाद साधना बहु अपर्णा के साथ वापस घर लौटीं। साधना गुप्ता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। बता दें कि यादव परिवार में मचे घमासान पर साधना पर कई गंभीर आरोप लगे थे। 

हम लोग बनाने जा रहे हैं सरकार-डिंपल 
वहीं वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भी प्रदेश में फिर से सपा सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि हम लोग दोबारा यूपी में सरकार बनाने जा रहे हैं। बता दें कि डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं। 

यूपी की खुशहाली और पार्टी के लिए किया वोट-अखिलेश
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वोटिंग के बाद कहा, ‘मैंने उत्तर प्रदेश की खुशहाली और पार्टी के लिए वोटिंग की है। चुनाव चिन्ह साइकिल सबके लिए है। एसपी सरकार से बढ़ेगी विकास की रफ्तार। मायावती बहुत पीछे चली गई हैं।’