फिर वायरल हुई CM योगी आदित्यानाथ की आपत्तिजनक फोटो, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 08:48 PM (IST)

गाजिय़ाबाद (आकाश गर्ग): कोतवाली थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें योगी की हमशक्ल युवक को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया जा रहा है। गाजियाबाद के ही रहने वाले मुकेश ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।  

दरअसल मुकेश को इस मामले की जानकारी उस वक्त लगी जब वह अपने फेसबुक एकाउंट को इस्तेमाल कर रहे थे तभी उनकी नजर एक फेसबुक पोस्ट पर पड़ी जिसमें अर्जुन कुमार नाम के फेसबुक यूजऱ ने योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड की हुई थी। मुकेश ने इस मामले से जुड़ी फोटो गाजियाबाद पुलिस को सौंप दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच का आदेश दिया है। एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि जिसने यह पोस्ट किया है उसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी। 

हालांकि यह पहला मामला नहीं है कल भी मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। जिस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर 24 घंटे में पोस्ट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।