लालू के ट्वीट पर CM योगी ने कसा तीखा तंज

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 02:34 PM (IST)

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने तीखा तंज कसा है। योगी ने सोसल मीडिया ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया कि ‘हां बिहार में तो राम राज है ना?’ बता दें कि इससे पहले लालू यादव ने भाजपा शासित राज्यों में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। 

दरअसल राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में कहा है कि देश नकारात्मकता और अराजकता के घनघोर अंधेरे में जी रहा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा शासित राज्यों में भाजपाइयों का भगवा गमछा किसी को भी मारने का लाइसेंस बन चुका है। उन्होंने झरखंड के जमशेदपुर के पास शोभापुर में घटी उस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें ग्रामीणों ने मो. नीम समेत चार लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। लालू प्रसाद के इस ट्वीट पर पक्ष और विपक्ष में भी कई प्रतिक्रियाएं आई हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के सीएम की पहली प्रतिक्रिया है।

उल्लेखनीय है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजद प्रमुख के ट्वीट पर तंज तब कसा है जब उनके बिहार आने की चर्चा गर्म है। भाजपा के एक कार्यक्रम में श्री योगी बिहार आने वाले हैं। इस कार्यक्रम में वह राज्य की जनता के बीच केन्द्र की उपलब्धियों की चर्चा करेंगे। उधर, लालू प्रसाद ने भाजपा पर हमला भी तेज कर दिया है। पटना में 27 अगस्त को वह गैर भाजपा दलों की एक संयुक्त रैली करने वाले हैं।