मुलायम के भगवान राम-कृष्ण के बयान पर योगी ने किया पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 01:53 PM (IST)

गोरखपुरः सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के भगवान राम और श्रीकृष्ण पर दिए बयान पर सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दल लगातार मुलायम के बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सरंक्षक पर पलटवार किया है। साथ ही साथ योगी ने फिल्म पद्मावती को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आत्मसात करते तो ऐसी टिप्पणी ना देते
दरअसल मंगलवार को गोरखपुर में सीएम योगी ने एक प्रेस वार्ता की, जिसमें उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुलायम अगर राम मनोहर लोहिया का राजनैतिक इस्तेमाल करने की जगह आत्मसात करते तो वह ऐसी टिप्पणी नहीं करते। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने नगर निकाय चुनाव को पंगु बना देने का काम किया था। पूर्व सरकारों द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से हमेशा इकाइयों को काम करने से रोका गया।

पद्मावती पर कहा- भावनाओं से खिलवाड़ की छूट नहीं
वहीं पद्मावती विवाद पर सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने पहले ही इस मामले में सरकार की स्थिति स्पष्ट कर दी है। इसके अलावा सर्वोच्च न्यायालय ने भी इस मामले में स्थिति स्पष्ट कर दी है। अब सेंसर बोर्ड को इस बारे में निर्णय लेना है, हमें जो कहना था वह हमने सेंसर बोर्ड को पहले ही लिख कर भेज दिया है। हमारी जो आपत्तियां और सुझाव थे, हमने सूचना प्रसारण मंत्रालय को सबसे पहले करा चुके हैं। हमारी और प्रदेश की 22 करोड़ जनता की भावनाओं को सभी लोग जान गए हैं। उन्होंने कहा कि किसी को जन-भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जानी चाहिए।