ममता दीदी के गढ़ उलूबेरिया में दहाड़े योगी, कहा- तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल को ‘गुंडो'' की धरती बना दिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 06:45 PM (IST)

लखनऊ / उलूबेरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के ‘गुंडों' ने बंगाल को ‘गुंडागिरी और अराजकता' का अड्डा बना दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल देश की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि है लेकिन तृणमूल के गुंडों ने इसे ‘गुंडागिरी और अराजकता' की धरती बना दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘ यह स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की भूमि है जिसने पूरे देश को प्रेरित किया है। लेकिन अब यह तृणमूल के पाले-पोसे गुंडों और उगाही करने वालों की धरती बन गयी है।'' तृणमूल और वाम मोर्चा ने माहौल को बदल दिया है और इसे तुष्टीकरण से पीड़ति जगह बना दी है। संकेतों से साफ पता चलता है कि भाजपा यहां बहुमत से सरकार बना लेगी।

योगी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार केन्द्र सरकार की कई योजनाओं को लागू नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं समझता हूँ कि ममता दीदी की सरकार के दिन अब गिनती के रह गये हैं। राज्य के लोगों ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर देने का मन बना लिया है।'' आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के तीसरे चरण के छह अप्रैल को होने वाले चुनाव के पहले यहां एक रोडशो किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static