योगी के मंत्री का भड़काऊ बयान, कहा-कब्र से निकलकर कागजात देंगे ओवैसी के अब्बा

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 03:10 PM (IST)

बलिया: एआईएमईएम के नेता वारिस पठान के भड़काऊ बयान पर पलटवार करते हुए योगी सरकार के राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि एक भी हिन्दू अपने पर आ गया तो उस दिन 15 करोड़ हिन्द महासागर और बंगाल की खाड़ी में दिखाई देंगे, ओवेसी के अब्बा भी रोक नहीं पाएंगे। वहीं राज्यमंत्री ने ओवैसी को चुनौती देते हुए कहा कि जब तुम और तुम्हारे अब्बा और अम्मी हज़ करने दुबई जाते हंै तो पासपोर्ट अपने जीजाओं को दिखाते हैं। ओवैसी को मैं चैलेन्ज देता हूँ कि तुम्हारे अब्बा को भी कब्र से निकल कर कागज दिखाना पड़ेगा जो नहीं दिखायेगा उसे भारत में नहीं रहने देंगे।

ओवैसी जैसे लोग कायर और डरपोक
वारिस पठान के उस बयान पर भी जवाब दिया जिसमे शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी महिलाओं को शेरनी बताया था। राज्यमंत्री ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि ओवैसी जैसे लोग कायर और डरपोक हैं। महज सीएए जैसे कानून से डरकर अपने पुरे परिवार के साथ रोड पर आ गये हैं तो जिस दिन हिन्दू इनके खिलाफ खड़ा हो जायेगा उस दिन ये जी नहीं पाएंगे। 

ओवैसी के अब्बा भी दिखाएंगे कागज
एनआरसी और सीएए को लेकर ओवैसी के विरोध पर राज्यमंत्री आनंद सवरूप शुक्ला ने कहा कि ओवैसी और ओवैसी के अब्बा और अम्मी जब हज करने दुबई जाते है तो पासपोर्ट तो दिखाते हैं। अमीरात और अरब देशों में बैठे उनके मुल्ला जीजा और बहनोई क्या बिना कागज देखे उन्हें आने देते हैं क्या? ओवैसी कहते हैं कि मैं कागज नहीं दिखाऊंगा। मैं ओवैसी को चैलेन्ज करते हुए कहता हूं कि कब्र से भी निकलकर उनके अब्बा भी कागज दिखाएंगे, जो नहीं दिखायेगा उसे भारत में नहीं रहने देंगे। 

परिवर्तित हिन्दू हैं ओवैसी 
आनंद स्वरुप शुक्ला यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ओवैसी परिवर्तित हिन्दू हैं। 1947 में साजिश के तहत ओवैसी जैसे मुसलमान भारत रुक गए जो भारत को बांटकर इस्लामिक राज कायम करना चाहते थे, पर उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा। वहीं 370, तीन तलाक के बाद अब हलाला को भी खत्म करने की बात कही। साथ ही कहा की देश में जहां भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाये गए थे आने वाले समय में सभी मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनाया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static