इंटरव्यू में बोले योगी-हमारी सरकार के 100 दिनों में नहीं हुआ एक भी सांप्रदायिक दंगा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 02:14 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बुधवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने प्रस्तुत किया। योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ने अवैध खनन पर रोक लगाई है। हमारी सरकार ने सबसे ज्यादा गेहूं की खरीद की और पहली बार आलू का समर्थन मूल्य तय हुआ।

100 दिनों के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ
इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के सौ दिनों के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ है। सहारनपुर हिंसा को सीएम ने राजनैतिक साजिश बताया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई सहारनपुर में हिसां के पीछे राजनैतिक साजिश है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर में डीएम और एसपी ने मूर्खता की थी। जेवर की घटना पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि घटना के अपराधियों पर नजर है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। 

निर्दोष लोगों को छेड़ेंगे नहीं और दोषियों को छोड़ेंगे नहीं
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषी होंगे, उन्हें छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा, प्रदेश में अवैध बूचडख़ाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। टीम भावना के तहत पूरे यूपी में काम शुरू हुआ है और जनता सरकार के कार्यक्रमों का समर्थन भी कर रही है। 

अवैध बूचडख़ानों पर लगी रोक 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद 24 घंटे के भीतर अवैध बूचडख़ानों और एंटी रोमियो स्कवायड  पर काम करना शुरू कर दिया था। अवैध बूचडख़ानों पर जो हाईकोर्ट का फैसला आएगा, उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई होगी।
इंटरव्यू में यूपी सीएम ने कहा कि सत्ता संभालने के समय प्रदेश में कानून का राज नहीं था। जब हम सत्ता में आए तो उसके बाद अवैध खनन और वन कटान पर रोक लगाई है।