बीजेपी की शानदार जीत पर योगी का बयान- 2019 की जगह 2024 की तैयारी करें विपक्ष

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 01:19 PM (IST)

लखनऊः गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की शानदार लीड पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस की। बता दें कि इस दौरान उन्होंने बीजेपी की एेतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी। उन्होंने कहा है कि 2019 की जगह 2024 की तैयारी विपक्ष को कर लेनी चाहिए।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी का नेतृत्व यशस्वी है। उन्होंने जो कदम उठाए हैं उसे देश ने स्वीकार किया है। वहीं योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत को लेकर जो सवाल खड़े किए जा रहे थे, यह उनके लिए जवाब है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातिवाद से उभर नही पाई है। यूपी में भी दोनों युवाओं को जनता नकार चुकी थी क्योंकि जनता उन्हें युवा नही मानती है। मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस अपने दुर्ग में हारी है, क्योंकि हिमाचल कांग्रेस का दुर्ग है और यह सिर्फ इसलिए क्योंकि यहां उनकी गलत नीतियां है। कांग्रेस के जो दुर्ग बचे हुए हैं वो भी बहुत जल्द बीजेपी विजय कर लेगी।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव प्रसावित हो रहे हैं। जिसमें शानदार लीड के साथ दोनों राज्यों में बीजेपी पार्टी मजबूती संभालें हुए हैं, हलांकि गुजरात में कांग्रेस व बीजेपी में कांटे की टक्कर है।