इस अपराधी का घिनौना कृत्य सुनकर खौल उठेगा आपका खून

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 08:01 PM (IST)

सुलतानपुर (शरद कुमार): सुलतानपुर पुलिस ने आज एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो छोटी बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। इतना ही नहीं अगर किसी मामले में उसे पकड़े जाने की आशंका होती थी तो वह उन बच्चियों को मौत के घाट भी उतार देता था। सुनने में आपको ये भले अजीब लगे, लेकिन इंसानियत को शर्मसार करने वाला सच है। पुलिस ने इस साइको रेपिस्ट को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

जयसिंहपुर थानाक्षेत्र के मेहदिया गांव का रहने वाले इस शख्स का नाम महेश तिवारी है। दरअसल पिछली 18 जून को नगर कोतवाली के दीवानी चौराहे के पास तीन दिन से खड़ी एक बस में तीन वर्षीय बच्ची का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि इस बच्ची का बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गयी थी। इतना ही नहीं 10 दिनों पूर्व कोतवाली क्षेत्र में सो रही एक बच्ची को अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। बच्ची को मरा समझकर घटना करने वाले मौके से फरार हो गये थे। फिलहाल गम्भीर अवस्था में घायल उस नाबालिग बच्ची का लखनऊ में इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही थी कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी महेश को नगर के तिकोनिया पार्क से दबोच लिया। 

आरोपी का पुराना रिकार्ड खंगाल रही पुलिस 
पुलिस कप्तान रोहन पी कनय की माने तो आरोपी 8 साल पहले भी एक नाबालिग के साथ रेप के मामले में वह जेल काट चुका है । वहां से छूटने के बाद वह दिल्ली चला गया। करीब 20 दिनों पहले वह दिल्ली से लौटकर वापस सुलतानपुर आया तब से वह इन दो घटनाओं को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पुलिस अब इसकी वारदातों को देखते हुये दिल्ली पुलिस से भी रिकार्ड मंगा कर उसे खंगाल रही है। पुलिस की माने तो इसका शिकार सुनसान जगहों और रेलवे स्टेशनों पर जा रही बच्चियां ही रहती थी। मौका पाकर वह उन्हें उठा ले जाता था और उनके साथ वारदात को अंजाम दिया करता था। फिलहाल इस सीरियल रेपिस्ट किलर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।