बिसाहड़ा गांव में तनाव: चस्‍पा मिला पत्र, लिखा- गांव में खेली जाएगी खून की होली

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2016 - 03:08 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के साथ सटे हुए नोएडा जिले के बिसाहड़ा गांव में अखलाक के घर की गली के सामने एक पत्र लगाया हुआ मिला है। इस पत्र में लिखा है कि अखलाक की हत्या के आरोपी युवकों को जेल में ही मार दिया जाएगा। बिसाहड़ा में खून की होली खेली जाएगी। बताया जा रहा है कि इस पत्र में भाजपा नेता संजय राणा को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

गांववालों की बढ़ी परेशानी
जानकारी के अनुसार गांव में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद गांववाले सतर्क हो गए हैं। पत्र में जो बातें लिखी गई हैं, उससे गाववाले बहुत परेशान हैं। धमकी भरे इस पत्र के बारे में जेल प्रशासन से बात की गई है। अखलाक हत्याकांड के सभी आरोपियों को एक ही बैरक में रखा गया है।

एक आरोपी की हो चुकी है मौत
आपको बता दें कि अखलाक हत्याकांड मामले में एक आरोपी रविन की बीते 4 अक्टूबर को पुलिस कस्‍टडी में मौत हो गई थी। बाकी के 14 आरोपी अब भी जेल में बंद हैं। ऐसे में गांव में धमकी भरा पत्र मिलने से माहौल फिर गर्म हो गया है।

क्या कहती है पुलिस?
एसपी रूरल अभिषेक यादव ने बताया कि लेटर लिखने वाले ने अपना नाम इस्लामुद्दीन लिखा है। इस मामले में जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, किसी पर शक जाहिर नहीं किया जा सकता है। मामले में जारचा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है और जांच की जा रही है।