शादी पर 2.50 करोड़ खर्च के बाद भी पति को चाहिए Jaguar Car, ड्रग्स लेकर करता है मारपीट (Pics)

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2016 - 10:40 AM (IST)

नोएडा:  नोएडा में पति द्वारा मारपीट करने और मांगों से परेशान एक महिला ने थाना सेक्टर 20 में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि पति जगुआर कार गिफ्ट में दिए जाने की मांग कर रहा है। बताय जा रहा है कि लड़की वाले शादी में 2.5 करोड़ से अधिक पैसा खर्च कर चुके हैं। 

जानकारी के मुताबिक साकीपुर निवासी भूवेंद्र सिंह की बेटी अरुणा की शादी  हरौला के मोहित अवाना से  27 मई 2015 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही मोहित ने अरुणा से मारपीट करनी शुरु कर दी। ससुराल वालों की मांग है कि उन्हें जगुआर कार चाहिए। अपने ससुराल वालों को खुश करने के लिए अरुणा 2 बार 10-10 लाख रुपए भी दे चुकी है। अरुणा ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है और नशा करने के बाद उसके साथ मारपीट करता है।

पति द्वारा लगातार मारपीट करने से परेशान अरुणा अपने मायके चली गई। इसके बाद पंचायत ने उनकी सुलह करवा दी। जिसके बाद अरुणा वापस अपने ससुराल आ गई। लेकिन ससुराल में आए अभी उसे कुछ ही दिन हुए थे कि उसके पति मोहित ने उससे दोबारा मारपीट करनी शुरु कर दी। 

वहीं दूसरी तरफ पति की प्रताड़ना से तंग आकर अरुणा ने कोतवाली सेक्टर-20 में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने सतेंद्र अवाना व उनके पिता के अलावा 7 अन्य लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, हत्या का प्रयास व छेड़छाड़ समेत 6 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।