मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद लाश को घर के सामने फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2016 - 10:37 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में 27 अगस्त से लापता एक 8 साल के मासूम बच्चे का शव सोमवार को सेक्टर-5 में बोरे में रखा मिला। बच्चे के शव को बोरे में डालकर घर के सामने नाले में रखा गया था। परिवालवालों का आरोप है कि कर्ण का पहले अपहरण किया गया था और उसके बाद उसकी हत्या की गई। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार मामला नोएडा के सेक्टर-5 स्थित हरौला गांव का है। मासूम का नाम कर्ण था। परिजनों का कहना है कि 27 अगस्त को कर्ण घर के बाहर खेल रहा था और वहीं से गायब हो गया। परिजनों ने कर्ण की काफी तलाश की लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं लगा। परिजनों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने परिजनों की शिकायत दर्ज करने की बजाए परिजनों को ही कर्ण की तलाश करने की सलाह देकर वापस लौटा दिया। 

सोमवार को कर्ण की लाश घर के पास ही बह रहे नाले में मिलने से उसके परिवार में कोहराम मच गया। बच्चे की लाश पर चोट के निशान पाए गए। इससे ऐसा लगता बै कि मासूम को हत्या से पहले मारा-पीटा गया है। वहीं एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।