कर रहे थे फेयरवेल पार्टी इंज्वॉय, पैर फिसलने से नर्सिंग स्टूडेंट की 4th फ्लोर से गिरकर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2016 - 12:26 PM (IST)

नोएडा:  गाजियाबाद से सटे हुए नोएडा जिले के कैलाश इंस्टिट्यूट में नर्सिंग छात्रा की चौथी मंजिल से गिरने पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब छात्रा हॉस्टल से नीचे गिरी तब वहां पर फेयरवेल पार्टी चल रही थी। 

जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा दिव्या रोहिला इंस्टीट्यूट के हॉस्टल की पहली मंजिल पर रहती थी। सोमवार को हॉस्टल की चौथी मंजिल पर नर्सिंग छात्राओं की फेयरवेल पार्टी चल रही थी। इसी दौरान वह बाल्कनी में गई। जहां पर उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई। 

मृतका के परिजनों के कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। कॉलेज मैनेजमेंट इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी से बात हुई तो उसने फोन पर उन्हें पार्टी की बात बताई थी और वह बहुत खुश भी लग रही थी। फिर वह आत्महत्या कैसे कर सकती है। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक छात्रा के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। एस.एस.पी. किरण  का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना पाकर छात्रा के परिजने भी मौके पर पहुंच चुके हैं।