1 साल तक जिस प्रेमी के साथ रही लिव-इन में, उसी ने पेट में घोंपा 32 बार चाकू (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2016 - 09:22 AM (IST)

नोएडा: गाजियाबाद से सटे हुए नोएडा में एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका के पेट में 32 बार चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमला करने के बाद आरोपी प्रेमिका को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार प्रेमी वरूण गोयल और प्रेमिका माधवी सेक्टर-73 के कृष्णा अपार्टमेंट में लगभग 1 साल से लिव-इन में रह रहे थे। माधवी हमेशा वरूण से शादी करने को कहती थी लेकिन वरूण कोई न कोई बहाना बना कर बात को टाल देता था। मंगलवार की रात को दोनों में इसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस धीरे-धीरे इतनी बढ़ गई की वरूण ने गुस्से में आकर माधवी के पेट में चाकू से 32 बार वार किया और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित माधवी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की रहने वाली है। वह सेक्टर-63 के एक मीडिया हाउस में काम करती है। माधवी की सेक्टर-61 के एक जिम में वरूण गोयल से मुलाकात हुई जो कि जिम में ट्रेनर था। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। इन दोनों में प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों लिव इन में रहने लगे। 

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित युवती के भाई ने इस मामले में थाना सेक्टर-49 में शिकायत दर्ज कराई है। एसपी सिटी दिनेश यादव का कहना है कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इस बात को भी स्वीकार कर लिया है कि उसने अपने प्रेमिका के पेट में चाकू से 32 बार हमला किया। आरोपी का कहना है कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा दे रही थी इसलिए उसने ऐसा किया। मामले की जांच की जा रही है।