स्नैपडील इंजीनियर के बाद अब फैशन डिजाइनर संदिग्ध परिस्थिति में लापता (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2016 - 12:46 PM (IST)

नोएडा: स्नैपडील इंजीनियर दीप्ति सरना के अपहरण के तीन हफ्ते बाद एक फैशन डिजाईनर शिप्रा मलिक संदिग्ध परिस्थितियों में नोएडा से लापता हो गई। पुलिस ने उनकी कार को नोएडा के सेक्टर- 29 स्थित विजया इंक्लेव से बरामद कर लिया है। अभी तक शिप्रा मलिक का कोई पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के पटेल नगर की निवासी शिप्रा मलिक की चेतन से 2010 में लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद से शिप्रा मलिक चेतन के साथ सेक्टर-37 स्थित घर पर रह रही थीं। उनका एक साल का बेटा भी है। शिप्रा फैशन डिजाइनिंग और बुटिक का काम करती थी। शिप्रा के पति चेतन का कंस्ट्रक्शन का काम है और वह बिल्डर है। 

बताया जा रहा है कि शिप्रा डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक के लिए 29 फरवरी को अपनी कार लेकर निकली थी। इसके बाद वह अपने पति से ब्रह्मपुत्रा मार्केट में भी मिली। पति से मिलने के बाद शिप्रा दिल्ली के लिए निकल गई। जब दोपहर बाद चेतन घर जा रहा था तो उसने विजया इंक्लेव के सामने शिप्रा की कार को खड़े देखा। उन्होंने जब पास जाकर देखा तो कार का दरवाजा खुला पड़ा था और कार के अंदर कोई भी नहीं था। 

वहीं दूसरी तरफ जब कार के मिलने पर चेतन ने शिप्रा को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था। शक होने पर चेतन ने इसकी सूचना तुरंत थाने में दी। एसपी सिटी दिनेश यादव का कहना है कि शिप्रा ने आखिर कॉल दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को किया था। लेकिन कॉल पिक होने के तुरंत बाद कट गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।