इंसानियत शर्मसार: अपहरण के बाद कार में नाबालिगा से गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2016 - 02:10 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में  इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पर कुछ युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को फेंककर फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार मामला दिल्ली के साथ सटे हुए नोएडा के सेक्टर-58 का है। यहां की निवासी एक लड़की अपने घर के बाहर खड़ी थी कि तभी कार में सवार कुछ युवक वहां आए और युवती को कार में बैठाकर ले गए। आरोप है कि युवकों ने चलती कार में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे विजयनगर थाने के पास सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए। लड़की को कई तरह की गंभीर चोटें भी आई हैं।

पीड़िता ने घायल हालत में किसी तरह इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। सूचना के मिलते ही पीड़िता के परिजन परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ही हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरु कर दी। पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है। लड़की ने बताया कि वह आऱोपियों में से 2 को पहचानती हैं उनके नाम सोनू और सचिन है।मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।