आतंकवादी हैं, सबके सब मुस्लिम: साध्वी प्राची

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 05:36 PM (IST)

वाराणसी: सोमवार को काशी में कोहराम के बाद मंगलवार की सुबह शान्ति, सद्भावना और साम्प्रदायिक सौहार्द का पैगाम लेकर आई, लेकिन हिंदू नेता मामले में राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। साध्वी प्राची ने कहा आजम की तुलना जिन्ना से कर दी। साध्वी ने कहा, "जब हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ, तो हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए और पाकिस्तान मुस्लिमों के लिए था। ये हिंदू राष्ट्र है और रहेगा। आजम नया जिन्ना बनते जा रहे हैं। जिस तरह जिन्ना ने देश का बंटवारा कर दिया। आजम भी वैसा ही चाहते हैं। वे हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान की बात करते हैं।" साध्वी ने कहा कि अगर आजम चाहते हैं, तो उनकी घर वापसी कराई जा सकती है।

मुसलमानों को बताया आतंकी-
साध्वी ने कहा, "मैं देश द्रोहियों की बात करती हूं। आतंकवादियों की बात करती हूं। जितने भी आतंकवादी हैं, सबके सब मुस्लिम हैं। इसपर अगर उन्हें आपत्ति है, तो मुझे भी आपत्ति है। ऐसे लोगों को मदरसे में ट्रेनिंग दी जाती है। छोटे लोग है, छोटी सोच है इनकी। हिंदुस्तान का खाना और पकिस्तान का गाना इनका काम है।"
 
गौरतलब है कि 5 अक्टूबर को संतों पर हुये लाठीचार्ज के बाद अन्याय प्रतिकार यात्रा का आह्वान किया गया था। इस यात्रा के दौरान गोदौलिया चौराहे पर पुलिस और पब्लिक के बीच हुई झड़प ने विकराल रूप धारण कर लिया था। यात्रा में चल रहे लोगों ने वाहनों और दुकानों में आग लगा दी थी। और पुलिस के पर जमकर पथराव भी किया गया था। घटना के बाद वाराणसी में प्रशासन ने कुछ घंटों के लिये कफ्र्यू भी लगाया था।