ओवैसी का सिर काटने वाले को 20 लाख रुपए ईनाम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2015 - 03:57 PM (IST)

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का सिर काटकर लाने पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अब इनामी राशि‍ दोगुनी कर दी है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने बताया कि अभी तक ओवैसी का सिर लाने वाले को 10 लाख रुपए देने का एलान किया गया था, लेकिन अब सभी हिंदू संगठनों ने मिलकर हैदराबाद में हुए हिंदू सम्मलेन में इस इनामी राशि को बढ़ाकर 20 लाख रुपए कर दिया है।
 
कमलेश तिवारी ने कहा कि ओवैसी का सिर काटने वाले का मुकदमा निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक महासभा लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आतंकी याकूब मेमन की फांसी का सबसे पहले ओवैसी ने विरोध किया था। इसके बाद लोगों को खत लिखना शुरू किया था। उन्‍होंने कहा कि ओवैसी के साथ ऐसे लोग भी देशद्रोही हैं। याकूब मेमन को सजा मिलने से पहले कहा जाता था कि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता, तो कैसे धर्म का मामला आ गया। बता दें कि‍ इससे पहले बीते जुलाई महीने में हि‍ंदू महासभा ने ओवैसी का सि‍र काटकर लाने वालों को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा कि‍या था।
 
कमलेश तिवारी ने बताया कि हैदराबाद में हुआ ‘हिंदू जाग्रत सम्मलेन’ काफी सफल रहा है। इस सम्मलेन में कई राज्यों के प्रतिनिधि पहुंचे थे। सभी की सर्वसम्मति से तय हुआ है कि गौ हत्या करने वालों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा। उन्‍होंने कहा कि‍ सम्‍मेलन में केंद्र सरकार से मांग की गई कि सभी राज्यों में हिंदू त्यौहारों पर मांस की बिक्री पर रोक लगाई जाए। यही नहीं, हिंदू सम्मेलन में दादरी घटना का भी जिक्र किया गया और घटना को सही बताया गया।