आगरा घूमने आए प्रेमी जोड़े ने होटल में खाया ज़हर, बाहों में तोड़ा दम (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2015 - 05:11 PM (IST)

आगराः यूपी के आगरा जिले में एक प्रेमी जोड़े का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े की ईदगाह स्थित होटल ताज पैलेस में लाश मिली है। जानकारी के अनुसार,इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जो कन्नड़ में लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार को एक प्रेमी जोड़े के जहर खाकर आत्महत्या की है। सुसाइड नोट से मृत लड़के-लड़की की पहचान विजेंद्र और गौरी के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि दोनों केरल के रहने वाले थे और वह आगरा घूमने आए थे। वहां दूसरी ओर सीओ सदर असीम चौधरी के अनुसार, सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसके लिए कन्नड़ ट्रांसलेटर को बुलाया गया है। दोनों रविवार सुबह ही आगरा पहुंचे थे और ताज पैलेस में ठहरे थे। दिनभर घूमने के बाद रात में वे होटल वापस गए और आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि सुबह जब होटल के कर्मचारी राशिद ने उन्हें उठाने के लिए उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला, तब उसने इसकी सूचना होटल के मैनेजर को दी। मैनेजर ने कंट्रोल रूम को फोन करके तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी। पुलिस के अनुसार, कमरे से पानी की बोतलें, कोल्डड्रिंक और दो गिलास मिले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इसके अलावा पुलिस को मौके से युवक का आधार कार्ड और कुछ पासपोर्ट फोटो भी मिले हैं।