सिपाही पति को पत्नी ने बनाया बंधक,मारपीट करने का भी लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2015 - 06:05 PM (IST)

उत्तर प्रदेश: कहते हैं कि रिश्ते की डोर नाजुक होती हैं । इंसान को रिश्तों का कोई मतलब ना कोई माने रह गया हैं ना उसे कोई इसे समझ रहा है ।दुनियाँ में अपनों के रिश्तो का कोई मोल नहीं हैं।आब बात करते हैं उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के गड़वार थाने के शाहपुर गाँव के रहने वाले अनूप कुमार सिंह जो कैन्ट थाने वाराणसी में कॉन्स्टेबल के पद पर पोस्टेड हैं । जिसकी शादी बैरिया थाने के गाँव कर्ण छपरा की नेहा सिंह से हुई थी।

विवाहिता नेहा सिंह पर उनके ही पति ने आरोप लगाया हैं कि मेरी पत्नी मुझे मारना चाहती हैं और मेरी नौकरी हथियाना चाहती हैं और मुझे 3 माह से मुझे बन्धक बनाया था मेरे परिवार और वाराणसी के कैन्ट थाने की मदद से मझे छुड़ाया गया हैं। हालांकि पत्नी का भी आरोप हैं। कि मुझसे बोलेरो गाड़ी और दहेज का डिमान्ड किया गया था जिसकी शिकायत पुलिस को की गई हैं। कहते है कि पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास के डोर से बधा होता हैं जब उसमें खटास आ जाए तो रिश्ते टूट जाते हैं।

गड़वार थाना क्षेत्र के शाहपुर गाँव का मामला हैं। लेकिन 3 तीन माह से अनूप कुमार सिंह सिपाही की हालत ठीक नहीं हैं। अपनी नौकरी छोड़ दर बदर भटक रहा हैं। पति और पत्नी के बीच सी ओ ऑफ़िस में सी ओ साहब के सामने जमकर दोनों के बीच नोक झोक हुई। जब इस मामले पर पुलिस के अधिकारियों से पूछने की कोशिश की गई तो इस पर उन्होने  कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।