नाबालिग को घर से अगवा कर किया गैंगरेप (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 05:00 PM (IST)

प्रतापगढ़(विवेक त्रिपाठी): अपने माँ बाप के पास घर के सामने चारपाई पर सो रही लड़की को दबंग चारपाई समेत बाग़ में उठा गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया। सुबह बाग में चारपाई समेत लड़की बेसुध पड़ी थी। परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज नही किया। लोगों ने थाना घेर लिया फिर  पुलिस ने परिजनों से बदसलूकी की। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। उत्तर प्रदेश में लड़कियों की आबरू सुरक्षित नही है। आबरू से खेलने वाले बेखौफ हैं। पुलिस भी इज्जत के लुटेरों के साथ खड़ी है।


प्रतापगढ़ पुलिस की कारस्तानी ऐसे मामलो में फिर से सामने आई है जब शिकायत करने गए गैंगरेप पीड़िता के परिजनों के साथ पुलिस वालों ने बदसलूकी की। प्रतापगढ़ के नबाबगंज थाना इलाके के जगरूपपुर नगर की 16 साल की यह नाबालिग लड़की अपने माँ बाप और परिजनों के बगल दूसरी चारपाई पर लेटी थी। घर के सामने से गुरूवार की देर रात गांव में ही धर्मकांटे पर काम करने वाले अजय उर्फ़ आल्हा,अंसार और वेद प्रकाश दो और लोगो के साथ घर के सामने से किशोरी के मुँह को कपडे से बांधकर चारपाई समेत उठा ले गए। कुछ दूरी पर बाग़ में ले जाकर उसके साथ उन लोगों ने गैंगरेप किया। इस दौरान लड़की विरोध करती रही। लड़की को मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।


पीड़िता के परिजन जब पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने पीड़िता के चाचा को पीट दिया। इस बात से गुस्साए गांववालों ने थाने को घेर लिया। पुलिस ने मामले को बिगड़ता देख पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए महिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है। पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है और न ही बलात्कार व अगवा करने जैसा कोई मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले ने साफ़ कर दिया है कि लड़कियों की आबरू उत्तर प्रदेश में सुरक्षित नही। अस्मत के लुटरे इस कदर बेख़ौफ हैं कि वह चारपाई समेत अगवा कर गैंगरेप कर रहे हैं और उससे भी शर्मनाक है उत्तर प्रदेश पुलिस का संवेदनहीन रवैया। सवाल यह है पीड़ित को ऐसे कैसे मिलेगा इन्साफ।