शर्मनाकः बेटी ने खोली मां-बाप की पोल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 06:51 PM (IST)

उत्तर प्रदेश: कभी एक कहावत कही जाती थी की "पूत कपूत सुने है लेकिन माता नहीं कुमाता" लेकिन ये कहावत अब इस युग में झूठी साबित हो रही है। यहां एक नाबालिग लड़की ने मां-बाप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस लड़की ने एसपी से कहा, प्लीज मुझे बचा लीजिए साहब। मेरी सौतेली मां मेरा रेप करवाती है,और जब इस बात का मैं विरोध करती हूं तो मेरे साथ मारपीट की जाती है। लड़की ने अपने पिता पर भी खुद को 40 हजार रुपए में बेचने का आरोप लगाया है।

एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। लड़की ने एसपी से साफ कहा कि वह किसी भी कीमत पर अपने घर वापिस नहीं जाना चाहती है। मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का है। एसपी को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि करीब 8 साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। मां की मौत होने के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली।

पीड़िता ने अपनी सौतेली मां और पिता पर आरोप लगाया है कि वह लोग उससे गलत काम करवाते हैं। विरोध करने पर उसे मारा-पीटा जाता है। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने पैसों के लालच में आकर 40 हज़ार रुपए में उसका सौदा कर दिया।लेकिन वह किसी तरह बचकर वहां से भाग निकली।एसपी वीडी शुक्ला ने बताया कि मामला काफी गंभीर है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।