अंधा प्यारः प्यार में रुकावट बन रहे प्रेमिका के भाई को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2015 - 07:17 PM (IST)

चंदौलीः अपनी टीवी स्क्रीन पर आप जिस युवक को देख रहे है इसने प्यार में अंधा होकर एक खौफनाक कदम उठाया और अपनी प्रेमिका के भाई का पहले अपहरण और फिर उसे बोरे में बाँध कर गंगा में फेक दिया। दरअसल 29 अक्तूबर को अलीनगर थानाक्षेत्र के क़स्बा निवासी अरविन्द पांडेय का 12 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण पांडेय कहीं लापता हो गया । 2 दिन तक खोजबीन करने के बाद परिजन निराश हो गए थे कि तभी उन्हें फ़ोन कर अपहरणकर्ता ने 2 लाख 20 हज़ार रुपयों की फ़िरौती मांगी।

अपहरण की ख़बर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों ने अलीनगर थाने में 2 अक्तूबर को अपहरण का मुक़दमा दर्ज करा दिया। मामला दर्ज होने के बाद अलीनगर थाना और क्राइम ब्रांच की टीम फ़िरौती मांगने वाले की खोज में जुट गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी प्रेमी नीरज गुप्ता सकलडीहा तिराहे पर खड़ा है।सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी अलीनगर निवासी नीरज गुप्ता को हिरासत में ले लिया। उसके पास से पुलिस ने दो मोबाइल व अपहृत किशोर की फ़ोटो व मार्क्सशीट भी बरामद की।

मामले का ख़ुलासा करते हुए सीओ सदर ने बताया कि अभियुक्त नीरज ने पूछताछ में बताया की लक्ष्मण को उसने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर वाराणसी स्थित विश्व सुन्दरी पुल से गंगा में फैंक दिया। क्योंकि उसका मृतक की बहन मनीषा से अवैध सम्बन्ध था। जिसकी जानकारी उसे हो गई थी और वह उनके प्रेम की राह में रोड़ा बन रहा था। इसलिए लक्ष्मण को रास्ते से हटा दिया । सीओ ने कहा कि अभियुक्त द्वारा बताए गए घटनास्थल पर गंगा में किशोर के शव की बरामदगी के लिए गोताख़ोरों की सहायता ली जा रहा है पर अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है । पुलिस ने अभियुक्त के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर नीरज ने स्वीकार किया कि उसका मृतक की बहन से प्रेम सम्बन्ध काफी दिनों से चल रहा है। मृतक ने उसकी बहन के साथ मुझे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी के बाद मैंने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश किया और बोरे में भरकर गंगा नदी में फेंक दिया।प्रेम में किस कदर लोग अंधे हो जाते है इसका जीता जागता उदाहरण है ये प्रेमी।इसने उस मासूम की हत्या करते समय ये भी नहीं सोचा कि मृतक उसकी प्रेमिका का भाई है। अब प्यार में अंधे इन आशिक महोदय को जेल में ही बाकी का जीवन गुजारना पड़ेगा ।