पहले बने लखपति,फिर हुए कंगाल,यह हुआ लुटेरों का अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2015 - 07:45 PM (IST)

मुजफ्फनगर: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने एटीएम में पैसा डालने वाले तीन युवकों को एटीएम से पैसा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रदीप गुप्ता ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि शहर मे अलग अलग स्थानो से एटीएम से रुपए चोरी होने का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस की अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस ने कल रात विपिन,मनीष तथा अतुल को नई मण्डी इलाके से गिरफ्तार किया।

पकड़े गए चोरों के पास से गांधी कालौनी स्थित एच.डी.एपफ.सी. बैंक के एटीएम और सिविल लाईन के केवलपुरी स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से चोरी किए गए 24 लाख 60 हजार रूपए तथा घटना मे प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल,हैलमेट, सीसी टीवी के कैमरे मे लगने वाली टेप तथा चोरी के पैसे से खरीदी गई एक स्कूटी बरामद की गई। पकडे गए बदमाशो ने पूछताछ पर बताया कि वे लोग एस.आई.पी.एल.कम्पनी में कार्य करते हैं। उनका काम विभिन्न बैंको के एटीएम मे कैश डालने का है।

आरोपी विपिन ने बताया कि वह चार पांच माह से तीनो बैंको के एटीएम से एक एक,दो दो लाख रूपए कैश डालते समय निकाल लेते थे तथा पैसा शेयर मार्किट, सोने और चांदी की खरीद में लगाते थे। नुकसान हो जाने के कारण गत 25 सितम्बर को उन लोगो ने तीनो एटीएम में हेलमेट पहन कर तथा सीसी टीवी कैमरे पर टेप लगाकर चोरी का नाटक किया था ताकि वह बच जाए और कोई उन पर शक भी ना करे।