टंकी पर चढ़ी रेप पीड़ित लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामाः (Watch Pics)

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2015 - 05:39 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ जिले में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप पीड़िता आरोपियों को सजा दिलाने के लिए एक बार फिर से टंकी पर चढ़ गई। जानकारी के अनुसार,मूल रूप से अंबडेकर नगर में रहने वाली इस रेप पीड़ित महिला का कहना है कि जब तक रेप के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक वह नीचे नहीं उतरेगी। बताया जा रहा है कि गोमती नगर में हनीमैन चौराहे के पास होम्योपैथिक अस्पताल की टंकी पर चढ़ी इस युवती को देखने के लिए आसपास के लोग उमड़ पड़े।

वहीं पुलिस रेप पीड़िता को किसी भी तरह से नीचे उतारने का प्रयास कर रही है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ये रेप पीड़िता टंकी पर चढ़ी हो। इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं। ऐसा ही एक मामला 22 सितंबर को सामने आया था। जहां एक महिला दारुल सफा के पास एक टंकी पर चढ़ गई थी। पुलिस को उसे उतारने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

इस दौरान पीड़िता ने कहा था कि गांव के कुछ दबंगों ने उसके साथ रेप किया था। इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई। जब इस मामले में उसने पुलिस को सूचना दी, तो आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद मौके पर पहुंचे अन्‍य आलाधिकारियों ने पीड़िता को न्‍याय का आश्‍वासन देकर उसे टंकी से नीचे उतारा था।