शराब के नशे में पत्नी को दी एेसी दर्दनाक मौत, जान कांप उठेगी रूह (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2016 - 02:37 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के शहर बांदा जिले में एक पति द्वारा पत्नी को खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। जहां पर शराबी पति ने सिल-बट्टे के पत्थर से अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शराब की बोतल गिरा दी थी, जिसकी कीमत 40 रुपए थी। 

जानकारी के अनुसार बांदा के देहात कोतवाली क्षेत्र में कालीचरन रैदास नाम का एक व्यक्ति रहता है। जिसकी उम्र 55 साल है। वह शराब पीने का आदी है। शुक्रवार को वह अपने घर में बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी मीरा देवी ने उसे शराब पीने से रोकने की कोशिश की। पत्नी के कहने पर भी जब उसने शराब पीना बंद नहीं किया तो पत्नी ने शराब की बोतल छीनने की कोशिश की, जिससे बोतल नीचे गिर गई और टूट गई। 

पत्नी के ऐसा करने से गुस्साए शराबी पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसने उसे सिल-बट्टे से पीटना शुरू किया और तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। वहीं मीरा देवी की चिल्लाने की अावाज सुनकर पड़ोसियो ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि मीरा देवी की सिर कुचली लाश अंदर पड़ी थी और आरोपी फरार हो चुका था। 

पुलिस का कहना है कि मृतका का पति शराब पीने का आदी था।वह शराब पीने के बाद अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। सीओ सिटी प्रभात कुमार का कहना है कि पति ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।