दिल दहला देने वाली वारदात, 3 बहनों से रेप कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 12:16 PM (IST)

बरेली(सुनील सक्सेना): उत्तर प्रदेश में बरेली के मीरगंज क्षेत्र से लापता 3 बहनों के शव भाखडा नदी से बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सैंजना गांव से गत 26 अगस्त दोपहर से लापता 3 बहनों के शव शाम को बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि तीनों बहनों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को सुबह अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

उन्होंने बताया कि सैंजना गांव निवासी बेनीराम ने बताया कि उसकी बेटी पिंकी (15), भाई महेन्द्र पाल की बेटी प्रीति (13) और चचेरे भाई ओमकार की बेटी शारदा (14) गत शुक्रवार को शौच के लिए घर से जंगल में गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटीं। परिवार और गांव के लोगों ने मिलकर पड़ोस के गन्ने के खेत, जंगल समेत सभी जगह तलाशा लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

शाही क्षेत्र में भलेही गांव में भाखड़ा नदी के किनारे  एक किशोरी का शव मिला जिसकी शिनाख्त 14 वर्षीय शारदा के रुप में की गई । उन्होंने बताया कि शाम 7 बजे के करीब भाखड़ा नदी के पुल से कुछ दूरी पर प्रीति 13 की लाश मिली। किशोरी के हाथ चुन्नी से बंधे हुए थे। उसके बाद तीसरी किशोरी पिंकी का शव जॉनर गांव के पास नदी में से बरामद हुआ। 3 लड़कियों के शव मिलने के बाद पुलिस सैंजना गांव के ही 3 युवकों की तलाश कर रही है।

दरअसल, ये तीनों युवक पिंकी, प्रीति और शारदा के काफी समय से सम्पर्क में थे। तीनों युवक घटना के दिन इन लड़कियों से मिले थे, लेकिन इसके बाद कहां गए उनका कोई नहीं पता नहीं है । पुलिस के अनुसार गांव के राजू पण्डित और उसके 2 दोस्तों से तीनों लड़कियों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार सुबह तीनों लड़कियां अपनी एक सहेली के साथ घर से निकली थी। सहेली को छोड़कर सभी खेत में पहुंची, जहां राजू पण्डित अपने दोनो दोस्तों के साथ पहले से मौजूद था।  

इस बीच बरेली के पुलिस उपमहानिरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि 3 किशोरियों के गायब होने के बाद उनकी लाश बरामद हुई है। परिवार ने जमीन की रंजिश में हत्या होने की बात कही है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। गांव में एहतियातन पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।